Google Pay Loan Apply Online: ₹800000 का लोन तुरंत, फोन उठाओ लोन पाओ, एक क्लिक से पैसा खाते में

Google Pay Loan Apply Online: Google pay अपने उपभोक्ताओं के लिए लेकर आया है एक बेहद ही सुविधाजनक Loan जिसके माध्यम से आप लोन की राशि सीधे अपने अकाउंट में प्राप्त कर सकते हैं । आप google pay के माध्यम से ₹10000 से लेकर ₹800000 तक का Google Pay Loan Apply Online कर सकते हैं वह भी आसान ब्याज दरों पर। इसके अलावा Google pay आपको इस लोन को चुकाने के लिए पर्याप्त सीमा अवधि भी उपलब्ध कराता है । कुल मिलाकर google pay अपने उपभोक्ताओं के लिए एक सुविधाजनक लोन व्यवस्था लेकर आया है जिसके माध्यम से उपभोक्ता पर्सनल लोन से लेकर बिजनेस लोन प्राप्त कर सकते हैं।

जैसा कि हम सब जानते हैं आजकल के दौर में लोन लेना है आम आदमी की जरूरत बन गया है। ऐसे में Loan लेना कई बार आसान नहीं होता Loan लेने के लिए हमें बैंक के चक्कर लगाने पड़ते हैं वही दस्तावेजीकरण के झंझट में उलझना भी पड़ता है। परंतु नई तकनीक के चलते यह सारी प्रक्रियाएं काफी हद तक आसान हो गई है जिसमें अब आवेदकों को बार-बार बैंक के चक्कर लगाने नहीं पड़ते । वहीं न्यूनतम दस्तावेजीकरण से यह प्रक्रिया पूरी हो जाती है । इसी कड़ी में गूगल पे ने भी अपने उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए एक लोन व्यवस्था शुरू की है जिसके माध्यम से Google Pay के उपभोक्ता ₹10000 से लेकर ₹800000 तक का Gpay Loan प्राप्त कर सकते हैं।

₹800000 Google Pay Loan Apply Online

आज के इस लेख में हम आपको Google pay से यह Google Pay Loan Apply Online के बारे में विस्तार से जानकारी उपलब्ध कराने वाले हैं। हालांकि यह पूरी प्रक्रिया काफी सरल और आसान है जो कि आप अपने मोबाइल के माध्यम से घर बैठे मिनट में पूरी कर सकते हैं। यदि आपको पैसों की काफी ज्यादा जरूरत है और आपको यह पैसा बेहद ही कम समय के अंदर चाहिए तो आप भी गूगल पे के माध्यम से पर्सनल लोन और बिजनेस लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

GPay Loan Apply Online [₹800000 का लोन तुरंत]

 Google pay एक डिजिटल पेमेंट प्लेटफार्म है जिसके माध्यम से लोग upi जैसी ट्रांजैक्शन कर सकते हैं। गूगल पे के पास में कस्टमर का रियल टाइम डाटा उपलब्ध होता है जहां गूगल pay अपने उपभोक्ताओं की क्रेडिट हिस्ट्री और सिबिल स्कोर जान सकता है ।वही जब हम गूगल pay को अपने बैंक अकाउंट से लिंक कर देते हैं तो गूगल पे ग्राहक की आर्थिक अवस्था के बारे में सारी जानकारी निकाल लेता है ।ऐसे में न्यूनतम दस्तावेजीकरण के साथ ग्राहक लोन के लिए आवेदन कर सकता है । वही गूगल पर ने हाल ही में DMI फाइनेंस के साथ मिलकर पार्टनरशिप में क्रेडिट लाइन इनेबल करने की सुविधा शुरू की है, जिसके माध्यम से जब कभी कोई ग्राहक Loan के लिए आवेदन करता है तो Google pay के डेटाबेस से आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का इस्तेमाल कर ग्राहक की जरूरत का अंदाजा लगाया जाता है । वही उसकी लोन लेने की कैपेसिटी का अंदाजा भी लगा लिया जाता है। उसी के हिसाब से ग्राहक को लोन ऑफर उपलब्ध कराया जाता है। इस प्रकार डीएमआई फाइनेंस के साथ मिलकर रियल टाइम डाटा का उपयोग कर Google pay अपने ग्राहकों को 10000 से ₹800000 तक का Gpay Loan Online उपलब्ध करा रही है।

PM MUDRA Loan 2023: 50000 से 10 लाख का लोन, बिना झंझट लोन फटाफट, घर बैठे करें अप्लाई

Ladli Behna Yojana 3.0: लाडली बहन योजना तीसरे चरण का फॉर्म भरने के नए नियम जानें तुरंत [Form]

SSC CGL Vacancy 2023-24: SSC की होने वाली परीक्षाओं का नया कैलेंडर [PDF] | SSC Upcoming Vacancy 2024

DDA Hosing Scheme Registration 2023-24 : 32 हजार Flats, 1100 से ज्यादा लग्जरी फ्लैट – पहले आओ, पहले पाओ DDA Flats

Google pay se Loan लेने के लिए योग्यता

  •  Google pay लोन देने से पहले ग्राहक की आर्थिक अवस्था को देखता है ऐसे में गूगल pay से लोन लेने से पहले ग्राहक को आधार कार्ड डिटेल ,पैन कार्ड डिटेल और 3 महीने का बैंक स्टेटमेंट उपलब्ध कराना होता है ।
  • वही गूगल pay से लोन लेने के लिए ग्राहक की उम्र 21 वर्ष से अधिक होनी आवश्यक है।
  •  ग्राहक के पास में एक निश्चित आय स्रोत होना जरूरी है ।
  • वही ग्राहक के पास केवाईसी वेरीफिकेशन के लिए आधार कार्ड से जुड़ा मोबाइल नंबर होना आवश्यक है।
  •  इसके साथ ही ग्राहक किसी भी अन्य लोन का डिफाल्टर नहीं होना चाहिए।

BOB Digital Personal Loan Apply: बैंक ऑफ़ बड़ोदा डिजिटल पर्सनल 5 मिनट में 50000 का पर्सनल लोन

CTET December Exam 2023: दिसंबर में होने वाली CTET परीक्षा में ये बड़े बदलाव

लोन की समस्या खत्म, [90000 का लोन] Urgent लिजिए MUDRA Loan आधार से – Online Personal Loan बिना प्रूफ

Google Pay Loan Apply Online Direct Link

 गूगल pay ऐप से लोन (loan from google pay app) के लिए आवेदन करने हेतु ग्राहक को निम्नलिखित स्टेप फॉलो करनी होती है

  • सबसे पहले उपभोक्ता को Google pay app अपने मोबाइल में इंस्टॉल करना होता है।
  •  अप इंस्टॉलेशन के बाद ग्राहक इस ऐप को ओपन कर सकता है ।
  • ऐप को ओपन करने के बाद ग्राहक को लोन के क्षेत्र में ऑफर्स के ऑप्शन पर क्लिक करना होता है।
  •  ऑफर के ऑप्शन पर क्लिक करने के पश्चात ग्राहक को वहां लैंडिंग पार्टनर का चुनाव करना होता है, गूगल pay के पास इंडिका, डीएमआई फाइनेंस जैसे लैंडिंग पार्टनर्स उपलब्ध है। ग्राहक अपनी सुविधा अनुसार इन लैंडिंग पार्टनर्स का चुनाव कर सकता है ।
  • इसके बाद लैंडिंग पार्टनर्स आपकी Gpay Loan Eligibility को परखेंगे, यदि आप लोन के लिए एलिजिबल पाए गए तो आपको लोन ऑफर उपलब्ध कराया जाएगा ।
  •  यदि आप इस लोन ऑफर को स्वीकार करना चाहते हैं तो आपको एक्सेप्ट के बटन पर क्लिक करना होगा ।
  • इस प्रकार एक्सेप्ट के बटन पर क्लिक करने के पश्चात आपको अपनी पर्सनल डिटेल्स भरनी होगी और फॉर्म सबमिट करना होगा ।
  • इसके बाद आपको emi का सिलेक्शन करना होगा और केवाईसी डॉक्युमेंट अपलोड करने होंगे।
  •  सारी जरूरी जानकारी भरने के पश्चात आपको सबमिट के बटन पर क्लिक करना होगा।
  •  इस प्रकार सबमिट के बटन पर क्लिक करते ही आप Google pay se Loan की आवेदन प्रक्रिया पूरी कर लेते हैं और कुछ ही देर में गूगल पर लैंडिंग पार्टनर के साथ मिलकर आपके अकाउंट में लोन का अमाउंट ट्रांसफर कर देता है।

निष्कर्ष: Google Pay Loan Apply Online

इस प्रकार वे सभी उपभोक्ता जो Google pay app का इस्तेमाल करते हैं वे सभी गूगल pay का उपयोग कर आसानी से पर्सनल लोन से लेकर बिजनेस लोन प्राप्त कर सकते हैं जिसमें वह ₹10000 से लेकर 8 lakh रुपए तक के लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

jeecup

Leave a Comment